Screen & Stage Bhojpuri Cine Award To Be Held On 5th May In Kolkatta In Presence of Top Film Stars and Celebrities

कोलकाता में 5 मई को लगेगा भोजपुरिया सितारो का मेला

अवार्ड नाईट के बीच रंगारंग कार्यक्रम पेश करेंगे भोजपुरिया दिग्गज

कार्यक्रम की जानकारी देने कोलकाता पहुचे रवि किशन और काजल राघवानी

आगामी 5 मई को कोलकाता के नेता जी इनडोर स्टेडियम में भोजपुरी फ़िल्म जगत के सभी कलाकारों की मौजूदगी में एक भव्य अवार्ड नाइट का आयोजन किया जा रहा है । स्क्रीन एंड स्टेज भोजपुरी सिने अवार्ड में सहयोग कर रही है हावड़ा की भोजपुरी नवयुवक संघ जबकि आयोजक हैं अरुण ओझा , वेद तिवारी और मृत्युंजय पांडे । अवार्ड के संयोजक हैं विकास सिंह बिरप्पन ।  अवार्ड के बारे में स्थानीय मीडिया को विस्तृत जानकारी देने के लिये भोजपुरी फिल्मो के मेगा स्टार रवि किशन और सुपर स्टार अदाकारा काजल राघवानी होटल हिंदुस्तान इंटरनेशनल पहुचे ।

 

देश की लगभग सभी भाषाओं की फिल्मो में काम कर चुके रवि किशन ने बताया कि भोजपुरी के शो तो कोलकाता में होते रहते हैं लेकिन पहली बार नेता जी इनडोर स्टेडियम के विशाल मंच पर अवार्ड के बीच कलाकारों द्वारा रंगा रंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाएगा । 500 से भी अधिक फिल्मो में अभिनय कर चुके रवि किशन ने आगे कहा कि कोलकाता की माटी कला की माटी है और यहां लाखों की तादाद में भोजपुरिया समाज के लोग रहते हैं जो यहां रहकर भी अपनी जमीन से जुड़े हैं । उन्होंने आयोजको को धन्यवाद देते हुए कहा कि कोलकाता में इस तरह के भव्य कार्यक्रम से दर्शको का रुझान भोजपुरी फ़िल्म की तरफ बढ़ेगा । भोजपुरी फ़िल्म जगत की नंबर 1 अदाकारा काजल राघवानी ने कहा कि आम तौर पर वह किसी भी अवार्ड समारोह में कम ही भाग लेती है पर वह यहां ना सिर्फ भाग लेंगी बल्कि परफॉर्म भी करेंगी । समारोह के आयोजकों ने बताया कि यह पहला मौका होगा जब किसी अवार्ड समारोह में पूरी भोजपुरी जगत एक मंच पर होगी । विकास सिंह बिरप्पन ने बताया कि मनोज तिवारी , निरहुआ , पवन सिंह , खेसारी लाल यादव सहित  150 कलाकार और तकनीशियन  5 मई को कोलकाता में रहेंगे । ——— Uday Bhagat (PRO)

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

Featured Posts

Text Widget

Aliquam ut tellus ligula. Nam blandit massa nec neque rutrum a euismod t ellus ultricies! Phasellus nulla tellus, fringilla quis tristique ornare, condi mentum non erat. Aliquam congue or nare varius, tristique ornare, condi mentum non erat. Aliquam congue or nare varius, tristique ornare, condi mentum non erat. Aliquam congue or nare varius.